Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Ads Place

Vi दे रहा है मुफ्त में 1GB डेटा, ऐसे उठाएं लाभ !

Teknikal Raman : जी हाँ, Vi (वोडाफोन आईडिया) अपने ग्राहकों को मुफ्त में 1GB डेटा यूज करने के लिए दे रहा है। यह फ्री डेटा प्रमोशनल ऑफर के तहत...


Teknikal Raman
: जी हाँ, Vi (वोडाफोन आईडिया) अपने ग्राहकों को मुफ्त में 1GB डेटा यूज करने के लिए दे रहा है। यह फ्री डेटा प्रमोशनल ऑफर के तहत 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। ये फ्री डेटा सबको नहीं, सिलेक्टेड कस्टमर को दिया जा रहा है। यह ऑफर करीब 2 हफ्ते के बाद आया है जब वोडाफोन आईडिया का नाम बदलकर Vi किया गया। और इसी सप्ताह कंपनी ने 355 रु से शुरू प्लान्स के साथ एक साल का Zee5 सब्सक्रिप्शन मुफ्त दे रहा है।

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Vi कुछ चुनिंदा ग्राहकों को 1GB हाई स्पीड डेटा फ्री में इस्तेमाल करने के लिए पूरे 7 दिनों की वैधता के साथ दे रहा है। कंपनी जिन-जिन ग्राहकों को ये ऑफर दे रही है उसे SMS के जरिये बताया जा रहा है। अगर आप चेक करना चाहते हैं कि आपको मिल है या नहीं, तो आप Vi ऐप से पता कर सकते हैं।

Vi ही एक ऐसी कंपनी है जो फ्री में हाई स्पीड डेटा उपलब्ध करा रही है। जियो भी इसी तरह का ऑफर यानी डेटा बेनिफिट्स दिया करती थी। जुलाई में एयरटेल ने भी कुछ इसी तरह अपने सिलेक्टेड कस्टमर्स को 1GB डेटा दिया था, इसने 3 दिनों की वैधता के साथ ये फ्री डेटा दिया था।

No comments

Latest Articles