Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Ads Place

मात्र 8,299 रु में Redmi 9i भारत में लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने आज इंडिया में एक और नया बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन रेडमी 9i लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी भारत में Redmi 9 सी...


चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने आज इंडिया में एक और नया बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन रेडमी 9i लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी भारत में Redmi 9 सीरीज के तीन हैंडसेट रेडमी 9A, रेडमी 9 और रेडमी 9 प्राइम को पिछले एक-डेढ़ महीने में लॉन्च कर चुकी है। रेडमी 9i एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जो नौच डिस्प्ले, बड़ी बैटरी, सिंगल रियर कैमरा और ऑक्टा कोर मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस है। यह फोन 2 वेरिएंट में और तीन तरह के कलर में पेश किया गया है।

{New} Spice Money Login, Registration & Commission 2021

रेडमी 9i की कीमत और सेल-


रेडमी 9i का पहला और सबसे कम कीमत वाला वेरिएंट है 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ, और इसकी कीमत सिर्फ 8,299 रुपये शाओमी ने रखी है। जबकि दूसरा वेरिएंट 9,299 रुपये में लाया गया है और इसमें भी 4GB ही रैम है लेकिन स्टोरेज 128GB दी गयी है। यह फोन आपको मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन कलर में खरीदने मिलेगा।
इस लेटेस्ट शाओमी फोन की सेल 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और MI.com पर शुरू होगी। यह फोन ऑफ़लाइन शाओमी पार्टनर स्टोर पर भी मिलेगा।
रेडमी 9i का स्पेसिफिकेशन-


यह स्मार्टफोन डुअल नैनो सिम स्लॉट के साथ आया है। इसमें एंड्राइड 10 ओएस miui 12 के साथ है। फोन में 6.53 इंच की बड़ी सी HD+ डिस्प्ले है। फोन को मीडियाटेक हिलियो G25 प्रोसेसर से पावर किया गया है, और साथ में 4GB की रैम है। फोन का इंटरनल स्टोरेज 64GB/128GB है।
कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो रेडमी 9i में आपको 13MP का सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया। वहीं फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा नौच में सेटअप किया गया है। इस फोन में आप 512GB तक का एक्सटर्नल माइक्रो एसडी लगा सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए 4G VOLTE, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, A-GPS, माइक्रो USB चार्जिंग पोर्ट आदि हैं। रेडमी 9i में बैटरी 5000mAh की लगी है जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। फोन का वजन 194 ग्राम है और मोटाई 9mm है।

No comments

Latest Articles