Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Ads Place

भारत में लॉन्च से पहले ही Redmi 9i की कीमत और कलर वेरिएंट हुई लीक

Teknikal Raman : शाओमी ब्रांड का एक और स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi 9i है। इस फोन को कंपनी 15 सितंबर को...


Teknikal Raman: शाओमी ब्रांड का एक और स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi 9i है। इस फोन को कंपनी 15 सितंबर को लॉन्च करेगी लेकिन लॉन्च होने से पहले ही इसकी कीमत पता चल गई है और ये किस किस कलर में आएगा ये भी जानकारी मिल गयी है। रेडमी 9 सीरीज में लॉन्च होने वाला चौथा फोन है। इससे पहले रेडमी 9, रेडमी 9A और रेडमी 9 प्राइम लॉन्च हो चुका है।


रेडमी 9i फ्लिपकार्ट और mi.com पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी और बड़ी डिस्प्ले होगी। टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने लीक किया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये से शुरू होगी। अगर यह सही है तो इसकी कीमत रेडमी 9A से थोड़ा ज्यादा है और रेडमी 9 ,रेडमी 9 प्राइम से थोड़ा सा कम है।


रेडमी 9i दो तरह के रैम और स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। एक 4GB रैम+ 64GB और दूसरा 4GB रैम+ 128GB स्टोरेज। यह फोन मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन कलर में आएगा। इस फोन में वाटर ड्राप स्टाइल नौच है। फोन लेटेस्ट MIUI 12 पर चलेगा। इस फोन की अन्य डिटेल अभी नहीं पता चली है। इस स्मार्टफोन को 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे इंडिया में लॉन्च कर दिया जाएगा।

No comments

Latest Articles