Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Ads Place

ये हैं Jio, Airtel और Vi के 300 रुपये से कम कीमत के बेस्ट प्रीपेड प्लान !

Teknikal Raman : दोस्तों, आज के इस टेलिकॉम इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ चूका है. सभी कम्पनियां एक दुसरे से आगे बढ़ने की होड़ में लगी हुई है और...


Teknikal Raman
: दोस्तों, आज के इस टेलिकॉम इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ चूका है. सभी कम्पनियां एक दुसरे से आगे बढ़ने की होड़ में लगी हुई है और तरह-तरह के लुभावने ऑफर और प्लान्स अपने यूजर्स के लिए पेश कर रही है. इन सबके बीच ग्राहकों को ही जबरदस्त फायदा हो रहा है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए जियो, एयरटेल और Vi (वोडाफोन आईडिया का नया नाम) के सबसे बेस्ट प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो 300 रूपये के अन्दर उपलब्ध है. अगर आप इन तीनों ऑपरेटर में से किसी का भी सिम यूज करते हैं तो इसे अवश्य पढ़ें.

रिलायंस जियो का बेस्ट प्लान-


सबसे पहले हम बात करेंगे रिलायंस जियो का, जियो का सबसे बेहतरीन प्लान अगर 300 रूपये के अन्दर देखें तो वो है 249 रूपये वाला प्लान. जी हां, यही प्लान इस रेंज में सबसे बेस्ट माना जाता है क्योंकि इसमें इन्टरनेट डेटा खूब मिलता है. इस प्लान में आपको हर रोज 2GB हाई स्पीड 4G डेटा यूज करने के लिए दिया जाता है. इतना ही नहीं रोज इतना डाटा खपत होने के बाद भी आप 64kbps की स्पीड से नेट सर्फ कर सकते हैं. यानी कि आप नेट कभी बंद नहीं होगा.


इस प्लान में रिलायंस जियो अनलिमिटेड जियो टू जियो कॉल्स करने के लिए देता है. अन्य नेटवर्क पर बात करने के लिए 1000 मिनट दिए जाते हैं. डेटा और कॉलिंग के अलावा इस 249 प्लान में हर रोज 100 SMS भी मिलता है. इसके साथ ही जियो अपने सभी ऐप्स और जियो ट्यून सर्विस बिलकुल फ्री इस्तेमाल करने देता है. इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 28 दिन की होती है.

एयरटेल का बेस्ट प्लान-


अब भारती एयरटेल की बात करें तो एयरटेल के पास 300 रूपये के अन्दर 298 रूपये का प्लान है, इस प्लान में एयरटेल के प्रीपेड ग्राहकों को हर रोज 2GB हाई स्पीड इन्टरनेट डेटा मिलता है.

एयरटेल के इस प्लान में इन्टरनेट डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉईस कॉलिंग पूरे देश भर में करने के लिए मिलता है. इस प्लान में आप लोकल, एसटीडी सहित रोमिंग कॉल भी बिलकुल अनलिमिटेड बिना किसी FUP लिमिट के कर सकते हैं. इसके साथ ही डेली 100 टेक्स्ट SMS भी भेजने के लिए मिलता है. प्लान की वैधता पूरे 28 दिन तक रहती है.

Vi का बेस्ट प्लान-


एयरटेल के बाद अब अंत में Vi के 300 रूपये के अन्दर का सबसे बढ़िया प्लान की बात करते हैं. Vi का इस रेंज का बेस्ट प्लान 299 रूपये का है. इस प्रीपेड प्लान में Vi यूजर्स को हर रोज 2GB डेटा दिया जाता है. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होती है. यानी आपको टोटल 56GB डेटा का लाभ मिलता है.

वोडाफोन भी अपने इस 299 रूपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स करने के लिए देता है. साथ में 100 SMS भी मिलता है.

दोस्तों, अगर आपको खबर अच्छी लगीपोस्टइक औ जरूर क

No comments

Latest Articles